रेवाड़ी में खुदकुशी से पहले बनाया VIDEO

पवन खायरा 9653538107 







रेवाड़ी में खुदकुशी से पहले बनाया VIDEO

दीवार पर लिखा सुसाइड नोट

मौत को गले लगाने वाला बोला; इनकी वजह से मर रहा हूं

।: रेवाड़ी में एक शख्स ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। इससे पहले उसने एक वीडियो भी बनाया, जिसमें उसने खुद की मौत के जिम्मेदार लोगों से परेशान होने का जिक्र किया है। इस वीडियो को उसने व्हाट्सएप स्टेट्स पर भी लगा दिया। साथ ही दीवार पर एक सुसाइड नोट भी लिखा है, जिसमें एक पुलिस वाले को भी खुद की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है।

दरअसल, राजस्थान में झुन्झुनू जिले का रहने वाला देशराज रेवाड़ी शहर की सनसिटी स्थित एक मकान में किराये पर परिवार के साथ रहता है। उसके दो छोटे बच्चे है। देशराज गुरुग्राम की एक निजी कंपनी में कार्यरत था। देशराज के साले सुरेंद्र ने बताया कि वह बावल कंपनी में जॉब करने के साथ ही वहीं पर रहता है। उसके जीजा ने व्हाट्सएप पर स्टे्टस लगाया हुआ था, जिसमें वह खुदकुशी करने की बात बोलता हुआ नजर आया, जिसे देखने के बाद वह सीधे बावल से रेवाड़ी पहुंचा। घर पर जीजा के अलावा कोई सदस्य नहीं था। कमरे में जाकर देखा तो उसने फांसी लगाकर खुदकुशी की हुई थी।

इसके बाद घटना की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना के बाद सिटी पुलिस मौके पर पहुंची तो दीवार पर बड़े-बड़े अक्षरों में सुसाइड नोट भी लिखा नजर आया, जिसमें उसने लिखा-‘मेरी मौत का कारण विजय लक्ष्मी, उसका भाई अजय और सिटी थाना से पुलिस वाला अनिल है।’ इसके बाद सुरेंद्र ने अपने जीजा का वीडियो भी पुलिस को सौंपा, जिसमें वह दिखा-राकेश से 2 लाख रुपए मांगता हूं। 2 साल पहले उसे 2 प्रतिशत ब्याज पर दिए थे। अभी उसमें 1 महीना बचा हुआ है। मेरी मौत के बाद ये पैसे मेरी पत्नी और बच्चों दे दीजिए जाएं।’ पुलिस ने इस वीडियो को भी अपने कब्जे में ले लिया है।

सुरेंद्र सिंह ने बताया कि मैं 4 बजे ड्यूटी से आया था। उसने (जीजा देशराज) स्टेट्स लगाया हुआ था कि मुझे टॉर्चर कर रहे हैं। मैं अपनी जान दे रहा हूं। यहां पर वो (देशराज) किराए पर रहता था। मकान मालिक दो पुलिस वालों के साथ दबाव बना रहा था। शायद कुछ किराया पेंडिंग था। दीवार पर उसने सुसाइड नोट लिखा हुआ है। दोषियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। सिटी पुलिस ने सुसाइड केस की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जा रही है, लेकिन पुलिस की ओर से अभी तक इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मारपिटाई का वीडियो वायरल, सरपंच पति की दबंगई

पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटकर उन्हें दुसरी जगहों पर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

बेटा ही बना बाप का हत्यारा, जमीनी विवाद व पैसे के लेनदेन को लेकर धारदार हथियार से हमला