हरियाणा में पोता होने पर किन्नरों को प्लाट गिफ्ट दिया....

पवन खायरा 9653538107







हरियाणा में पोता होने पर किन्नरों को प्लाट गिफ्ट दिया....

घर बधाई मांगने पहुंचे थे, दादा ने खुशी में 15 लाख की जमीन दे दी....


-अक्सर किसी के घर में शादी की खुशियां हो या फिर बेटे का जन्म, किन्नर बधाई लेने जरूर आते हैं। परिवार किन्नरों को सम्मान के रूप में उन्हें गिफ्ट या कैश जरूर देते हैं, लेकिन शुक्रवार को हरियाणा के रेवाड़ी में किन्नरों को ऐसा गिफ्ट मिला कि उसे सुनकर वह भी दंग रह गए, क्योंकि ऐसा गिफ्ट उन्हें जीवन में पहली बार मिला है।


 रेवाड़ी शहर की सत्ती कॉलोनी निवासी शमशेर सिंह के घर में कुछ दिन पहले पौत्र ने जन्म लिया था। शमशेर सिंह पेशे से बड़े जमींदार है। उनकी पुश्तैनी जमीन शहर के आसपास काफी ज्यादा है। शमशेर सिंह के बेटे प्रवीन यादव पेशे से एडवोकेट है। कुछ समय पहले प्रवीन को पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई। प्रवीन यादव ने पहली ही संतान के रूप में बेटे का जन्म होने की खूब खुशियां मनाईं। खुशियों की इस कड़ी में शुक्रवार को शमशेर सिंह के घर किन्नर सपना गुरु, हिना, कोमल पहुंचीं। आमतौर पर जैसे हर घर में किन्नर बधाई लेने पहुंचते हैं, ठीक उसी तरह शमशेर के घर में भी किन्नरों ने गीत गाना और नाचना शुरू किया।

किन्नरों के शमशेर सिंह के घर पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद आसपास की महिलाएं भी काफी संख्या में पहुंच गई। करीब 10 मिनट तक प्रोग्राम चला और उसके बाद नवजात पौत्र की खुशी में दादा शमशेर सिंह ने गिफ्ट के तौर पर 100 वर्ग गज का प्लाट देने की घोषणा की। प्लाट की 12 से 15 लाख रुपए कीमत शमशेर सिंह ने सभी के बीच में कहा कि वह किन्नरों के नाम एक प्लाट देंगे। इसके बाद शमशेर सिंह ने और कोई जरूरत भी पूछा। शमशेर सिंह ने पूछा कि आप इस प्लाट में क्या करेंगे तो किन्नर ने बताया कि वह पशु बांधेंगे। इस पर शमशेर सिंह ने कहा कि भैंस भी चाहिए हो तो बता देना, वो भी दे देंगे। दरअसल, किन्नरों को दिया ये प्लाट शहर के झज्जर रोड स्थित इंदिरा कॉलोनी और रामसिंहपुरा के बीच में है। इसकी फिलहाल कीमत 12 से 15 लाख रुपए के बीच में है।



टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मारपिटाई का वीडियो वायरल, सरपंच पति की दबंगई

पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटकर उन्हें दुसरी जगहों पर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

बेटा ही बना बाप का हत्यारा, जमीनी विवाद व पैसे के लेनदेन को लेकर धारदार हथियार से हमला