पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटकर उन्हें दुसरी जगहों पर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

 पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटकर उन्हें दुसरी जगहों पर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। 



इस दौरान पुलिस ने चोरी की एक कटी हुई पिकअप, एक गैस सिलेन्डर, गैस कटर नोजल, डबल पाईप सहित पिकअप व आईसर कैन्टर को किया बरामद कर एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया है।





नूंह जिले में पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटकर बेचने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने इस गिरोह का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को भी गिरफ्तार करने में बड़ी सफलता हासिल की है।


डीएसपी अजैब सिंह ने बताया कि 18 मार्च को सहायक उप-निरीक्षक टेकचन्द अपराध जांच शाखा नूंह अपनी टीम के साथ नूंह-बडकली गांव राजाका मोड पर मौजूद था। 


उसी समय गुप्त सूचना प्राप्त हुई कि मुस्तकीम पुत्र शेर मोहम्मद निवासी राजाका थाना नगीना व सद्दाम पुत्र दीन मो0 निवासी रिठट थाना पिनगवां चोरी की गाडियों को अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर मुस्तकीम के घर में काटकर कबाडे में बेचने का धन्धा करते है और आज भी मुस्तकीम व सद्दाम अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर चोरी की पिकअप गाडी को गैस कटर से काटने की तैयारी कर रहे है।



 सूचना मिलने पर मुस्तकीम के घर के सामने पुलिस टीम पहुंची तो पुलिस को देखकर दो लडके गैस कटर को छोडकर भागने लगे। जिसका पीछा करने पर एक लडके को मौका पर काबू किया व दूसरा लडका आबादी का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हुआ।


काबू किये शख्स ने अपना नाम मुस्तकीम बतलाया व भागने वाले की पहचान सद्दाम के रुप में हुई। पुलिस टीम ने मौका से चोरी की एक कटी हुई पिकअप गाडी व उसके सामान, एक गैस सिलेन्डर, एक गैस कटर नोजल, डबल पाईप को कब्जा में लिया । पुलिस ने इस सम्बंध में थाना नगीना में सम्बधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज रजिस्टर कराके आरोपी मुस्तकीम को मुकदमा में नियमानुसार गिरफ्तार करके पूछताछ की गई।



 पुलिस ने आरोपी मुस्तकीम को अदालत में पेशकर और अधिक गहनता से पूछताछ व बरामदगी के लिये एक दिन पुलिस हिरासत रिमांड पर लिया है। पुलिस ने रिमांड अवधि के दौरान आरोपी मुस्तकीम से पूछताछ व उसके स्वीकृती कथन अनुसार गांव मैलावास थाना रोजकामेव की पहाड दिवार के साथ से चोरी की एक अन्य पिकअप गाडी व आईसर कैन्टर को भी बरामद किया है। 


डीएसपी अजैब सिंह का कहना है कि मुकदमा में फरार अन्य आरोपियों को भी शीघ्र ही गिरफ्तार किया जायेगा। आरोपी को आज अदालत में पेश कर जेल भेजा गया है । 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मारपिटाई का वीडियो वायरल, सरपंच पति की दबंगई

बेटा ही बना बाप का हत्यारा, जमीनी विवाद व पैसे के लेनदेन को लेकर धारदार हथियार से हमला