पानीपत के समालखा खंड के गांव पट्टीकलायण में पिता ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को एक के बाद एक पांच गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया

 पानीपत के समालखा खंड के गांव पट्टीकलायण में पिता ने अपनी 17 वर्षीय बेटी को एक के बाद एक पांच गोलियां मार कर मौत के घाट उतार दिया


। बताया जा रहा है पिता अपनी बेटी की पढ़ाई और घरेलू काम ना करने को लेकर खफा था आज दोपहर में सर आपके नशे में धुत होकर घर आया और अपनी लाइसेंस से रिवॉल्वर से अपनी बेटी पर गोलियां बरसा दी।घायल अवस्था में युवती को पानीपत के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया लगने से बेटी की मौके पर ही मौत हो गई।


पट्टी कल्याण गांव के रहने वाले सूरजभान ने बताया कि अनिल आज दोपहर को अपने घर गया था और वह कई दिनों से परेशान भी चल रहा था घर पहुंचते ही उसका बेटी भावना के साथ झगड़ा हो गया झगड़े का कारण भावना का घरेलू कार्य न करना और पढ़ाई को छोड़ देना बताया जा रहा है अक्सर इन दोनों के बीच में इसी बात को लेकर झगड़ा होता था। अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से अपने खुद को गोली मारना चाहता था। जब भावना ने पिता को ऐसा करने से मना किया तो तैश में आए अनिल ने भावना पर ही ताबड़तोड़ पांच गोलियां चला दी। और शराब के नशे में खुद को पुलिस थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।


वहीं जांच अधिकारी सतविंदर ने बताया कि भावना के चाचा द्वारा बयान दिए गए हैं कि पढ़ाई को लेकर अनिल और भावना के बीच में झगड़ा हुआ था और अनिल ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से भावना पर गोली चला दी और मौके से फरार हो गया। आनंद फानन में भावना को पानीपत के एक निजी अस्पताल में लाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। फिलहाल भावना के शव का कब्जे में ले लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल के सब गृह में रखवा कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है और पिता अनिल पर हत्या की धाराओं में दर्ज कर लिया है। जांच अधिकारी सतविंदर ने बताया कि अभी तक अनिल की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं वहीं दूसरी और ग्रामीणों का कहना है कि अनिल ने थाने में जाकर  सरेंडर कर दिया है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मारपिटाई का वीडियो वायरल, सरपंच पति की दबंगई

पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटकर उन्हें दुसरी जगहों पर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

बेटा ही बना बाप का हत्यारा, जमीनी विवाद व पैसे के लेनदेन को लेकर धारदार हथियार से हमला