न्याय के मंदिर के सामने रेवाड़ी में कार ड्राइवर युवती के 9 लाख लेकर फरार....

 पवन खायरा 9653538107 








न्याय के मंदिर के सामने रेवाड़ी में  कार ड्राइवर युवती के 9 लाख लेकर फरार....

किराये पर लेकर तहसील आई थी युवती....

आरोपी ने बुजुर्ग मां को चाय पीने भेजा.... 

रेवाड़ी शहर में कोर्ट परिसर यानि न्याय के मंदिर के मुख्य गेट पर ही दिनदहाड़े एक कार चालक 9 लाख रुपए कैश लेकर भाग गया। झज्जर जिले की रहने वाली युवती अपनी मां के साथ कैब बुक कर जमीन का सौदा करने रेवाड़ी आई थी लेकिन कोर्ट में कुछ काम से जैसे ही वह कोर्ट के अंदर गई तो शातिर कैब चालक युवती की मां की चकमा देकर कार में रखे 9 लाख लेकर फरार हो गया वे फिर मोबाइल भी स्विच ऑफ कर दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची सेक्टर-3 चौकी पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के अनुसार करीब 15 मिनट बाद युवती अपना काम निपटाकर वापस आई तो बाहर कार नहीं खड़ी थी। जबकि उसकी मां पास में ही बैठी हुई रो रही थी। अकसर वह इसी कार चालक की कैब बुक करते थे। ऐसे में सपना ने पहले तो ये सोचा कि वो कहीं इधर-उधर गया होगा, लेकिन बार-बार फोन करने के बाद भी उसने कॉल रिसीव नहीं की। कुछ देर बाद उसने फोन ही स्विच ऑफ कर लिया। इसके बाद उनका शक गहरा गया। सपना ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना के बाद सेक्टर-3 चौकी इंचार्ज अपनी टीम के साथ तुरंत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने नाकाबंदी करा दी। लेकिन अभी कार चालक का सुराग नहीं लग पाया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है लेकिन कुछ बोलने को तैयार नहीं।





दरअसल, झज्जर जिले की रहने वाली सपना नाम की एक युवती ने बताया उनके परिवार ने रेवाड़ी में जमीन खरीदी है। इस जमीन की बुधवार (28 फरवरी) को रजिस्ट्री होनी थी। इसके लिए वह झज्जर जिले के ही रहने वाले ड्राइवर की कैब बुक कर यहां तहसील में आई थी। तहसील के बाद किसी कागजात के काम से सपना और उसकी मां दोनों कार में बैठ कर कोर्ट में पहुंच गई। सपना ने बताया कि कार में रखे बैग में 9 लाख रुपए से ज्यादा थे। इसके अलावा कुछ कागजात भी थे। वह अपनी मां को कोर्ट के बाहर ही कार में पैसों की निगरानी के लिए छोड़कर गई थी। सपना का आरोप है कि कार चालक ने शातिर तरीके से उसकी बुजुर्ग मां को चाय पीने लिए भेज दिया। उसकी मां जैसे ही कार से नीचे उतरी आरोपी पैसे और कार लेकर भाग गया

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

मारपिटाई का वीडियो वायरल, सरपंच पति की दबंगई

पुलिस ने चोरी के वाहनों को काटकर उन्हें दुसरी जगहों पर बेचने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है।

बेटा ही बना बाप का हत्यारा, जमीनी विवाद व पैसे के लेनदेन को लेकर धारदार हथियार से हमला